महिला पुलिस से बतमीजी मामले में वकील गिरफ्तार

हिमाचल के कुल्लू में एक वरिष्ठ वकील की महिला पुलिस कर्मी से बतमीजी करना भारी पड़ गया। जानकारी के मुताबिक कुल्लू में एक वरिष्ठ वकील को महिला पुलिस कर्मी से गाड़ी के कागज ना दिखाने और शराब पी कर बतमीजी करने के लिए एचपी पुलिस एक्ट की धारा 118 के तहत गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह वकील शराब पीकर अपनी गाड़ी में मनाली जा रहा था। अखाड़ा बाजार के पास महिला पुलिस ने नाका लगा रखा था। जहां एक महिला पुलिस कर्मी ने वकील की गाड़ी को रोका और पहचान पत्र और गाड़ी के कागज दिखाने को कहा। वकील ने कागज दिखाने से मना कर दिया और महिला पुलिस कर्मी को डराने धमकाने लगा। उसका कहना था कि मैंने शराब पी है तो क्या हुआ। तुम मुझे पहचानती नही। जो करना है करो। पुलिस ने जब एल्कोहल लेवल चेक किया तो शराब की मात्रा 61.8 एमजी पाई गई।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि वरिष्ठ वकील की पहचान चुनेश्वर ठाकुर पुत्र धनी राम गांव हनुमानी वाग डाकघर व तहसील कुल्लू जिला कुल्लू 54 वर्ष के रूप में हुई है। वकील ने ने अल्को टेस्ट स्लिप पर भी हस्ताक्षर नही कर रहा था और ज्यादा ज्यादा बदतमीजी करने लगा। पुलिस ने वकील की हरकतों का वीडियो बना लिया है। वह वीडियो बनाने से रोकने और कानूनी कार्यवाही में बाधा डालने के लिए उपयुक्त वकील को एचपी पुलिस एक्ट की धारा 118 में गिरफ्तार कर लिया गया है और कानूनी कार्यवाही की जा रही है।