चम्बा के नैनिखड्ड स्कूल में किया गया 45 साल से ऊपर के 174 लोगों का वैक्सीनेशन

Read Time:2 Minute, 29 Second

हिमाचल में कोविड को देखते हुए आजकल कोरोना वैक्सीन लगाने का कार्य जोरों पर है। सरकार ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोविड वैक्सीन देकर कोरोना की तीसरी लहर से सुरक्षित करना चाहती है। इसी कड़ी में प्रदेश भर में जगह जगह आम जनता की सुविधा अनुसार कैम्प लगा कर वैक्सीन दी जा रही है।

इसी कड़ी में आज चम्बा के नैनीखड स्कूल मे 45 साल के ऊपर के लोगो को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। जानकारी के मुताबिक यहां लगभग 174 लोगों को कोरोना वैक्सीन दी गई। कोरोना वैक्सीन देते हुए कोविड की गाइडलाइन्स का पूरा ख्याल रखा गया। सभी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया तथा सभी लोगों ने मास्क भी लगा रखे थे। इस मौके पर स्थिति को संभालने के लिए चम्बा पुलिस के जवान भी मौके अपर मौजूद रहे। जिनके मार्गदर्शन में यहां कोविड वैक्सीन संपन्न करवाया गया।

कोविड वेक्सीन के बाद सुप्रिया ने आम जनता को कोरोना के बारे भी जागरूक किया। उन्होंने आम जनता को कोरोना से बचने और कोरोना संक्रमित होने पर क्या करना चाहिए इस बारे जानकारी दी। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वह घर से बाहर होने पर मास्क पहने, समय समय पर हाथ धोएं और बिना वजह घर से बाहर निकलने से बचे। उन्होंने बताया कि अगर घर से बाहर जाना जरूरी हो तो सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखे।

कोरोना वैक्सीन लेने के लिए यहां दूर दूर के इलाकों से लोग आए थे। यहां स्टाफ और आशा वर्कर के लिए खाने का भी प्रबंध किया गया था। ताकि कोई भूखा न रहे। आम जनता ने कोरोना वैक्सीनेशन में भारी उत्साह दिखाया जिसके चलते आज एक दिन में 174 लोगों का टीकाकरण सम्पन हो पाया।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!