अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जब दुनिया भर में नारी शक्ति की ताकत गुणगान हो रहा था। ठीक उसी दिन राजस्थान के झालावाड़ में एक नाबालिग लड़की के साथ हुईं हैवानियत की रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। झालावाड़ में 15 साल की लड़की को कथित तौर पर नशीली दवा पिलाकर नौ लोगों ने आठ दिन तक बलात्कार किया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों में से दो नाबालिग हैं। अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस ने बताया कि झालावाड़ में नौ लोगों ने कथित तौर पर 15 साल की लड़की के साथ आठ दिनों में अलग-अलग जगहों पर कई बार बलात्कार किया। पीड़िता शुक्रवार को किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब हो गई। इसके बाद किसी तरह मदद मांगते हुए अपने घर पहुंची और परिजनों का आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। 

डीएसपी मंजीत सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, इनमें से दो आरोपी नाबालिग हैं।  

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, 25 फरवरी को लड़की अपने दोस्त बुलबुल और एक अन्य युवक के साथ स्कूल बैग और अन्य सामान खरीदने झालावाड़ शहर गई थी। दोस्त ने कहा था कि सामान दिलाकर वह उसे स्कूल छोड़ देगा। लड़की ने आरोप लगाया कि दोनों एक पार्क में रुक गए, जब उसने पूछा, तो कहा कि किसी से मिलना है। थोड़ी देर में दो से तीन लोग और पार्क में इसके बाद लड़की को जबरन नशीली दवा पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने झालावाड़ में आठ दिन तक उसे अलग- अलग जगहों पर बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान कम से कम नौ लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। डीएसपी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच करवा ली गई है। दो नाबालिग समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। 

error: Content is protected !!