उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में शोहदे की ब्लैक मेलिंग से परेशान 14 साल की नाबालिग छात्रा के आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश से इलाके में हड़कंप मच गया। नाबालिग लड़की को बुरी तरह जली स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

नाबालिग को दीवान शत्रुघ्न सिंह जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। अस्पताल में लड़की जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। लड़की की मां ने बताया कि पिछले 15 दिनों से गांव का एक लड़का उसे बहुत परेशान कर रहा था।उसके साथ बलात्कार कर चुका है और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था।

हमीरपुर जिले में सुमेरपुर थाने के एक गांव की 14 साल की लड़की जो कक्षा नौवीं में पड़ती है, उसे गांव का ही एक नाबालिग लड़का जो खुद भी कक्षा 9वीं क्लास में पड़ता है, बार-बार  ब्लैकमेल कर रहा था। उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। इस धमकी से परेशान होकर मंगलवार को नाबालिग छात्रा ने घर में मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों का कहना है कि लड़की की हालात गंभीर बनी हुई है।

एसपी ने बताया कि सोमवार दोपहर लड़की के परिजनों द्वारा एक 14 साल के लड़के की पिटाई किये जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। उस समय लड़की के परिजनों ने लड़के पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर पिटाई करने की बात बताई थी, लेकिन तहरीर देने से मना कर दिया था।

इसके अलावा एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 14 साल की नाबालिग लड़की ने आत्मदाह करने की कोशिश की। लड़की को गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया है। लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज करा दिया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!