हिमाचल के मंडी में कोरोना ने दस्तक देना शुरू कर दिया है। हर ओर कोरोना पॉजिटिव केस आने शुरू हो चुके है। प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीमें कोरोना को रोकने के लिए पूरी कोशिशें कर रहा है। जानकारी के मुताबिक नाचन विधानसभा क्षेत्र के कैंहचडी गांव में एक साथ 14 लोग कोरोना पॉजिटिव आए है। जिसकी सूचना मिलते ही विधायक विनोद कुमार ने अपने लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर आज गांव का दौरा किया तथा वहां पर जनप्रतिनिधियों, स्वास्थ्य विभाग और उपमंडलाधिकारी आदि से मुलाकात की।

विधायक विनोद कुमार ने मौके पर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को स्थानीय लोगों को बहेतर सुविधाएं देने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि कैंहचडी गांव में 130 लोग रहते है। पूरे गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है तथा गांव के सभी लोगों को सैंपल देने का भी आग्रह किया है। नाचन विधायक ने स्थिति को देखते हुए गांव के सभी लोगों की मदद के लिए राशन किट वितरण करने की घोषणा की है। ताकि इस मुश्किल की घड़ी में कोई परिवार भूखा ना रहे।

नाचन विधायक विनोद कुमार ने प्रशासन को गांव के सभी लोगों को हर संभव मदद करने के निर्देश भी दिए। ताकि गांव के लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो। उन्होंने नाचन की जनता से आग्रह किया है कि सभी लोग कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करें। मास्क पहने, घर से बाहर निकलने पर बार बार नाक-मुंह को ना छुए व दो गज की दूरी का पालन करें। ताकि कोरोना संक्रमण ज्यादा ना फैले। उन्होंने कहा कि जब भी समय मिले अपने हाथों को बार बार साबुन से धोएं। साबुन से धोने पर कोरोना का वायरस मर जाता है और फैलता नही है।

error: Content is protected !!