12 लोगों ने रेप कर प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल, वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Read Time:2 Minute, 50 Second

बेंगलुरु पुलिस ने बांग्लादेशी महिला के साथ गैंगरेप और बर्बरता केस में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं और इनमें से 11 बांग्लादेशी नागरिक हैं। पुलिस ने फुर्ती से काम करते हुए ना सिर्फ केस को सॉल्व किया, बल्कि पांच सप्ताह के भीतर कोर्ट में चार्जशीट भी दायर कर दी गई है। बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर ने जांच टीम को 1 लाख रुपए इनाम दिए जाने की घोषणा की है।

घटना इसी साल मई में हुई थी। सोशल मीडिया पर बेहद परेशान करने वाला एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें आरोपी पीड़िता के प्राइवेट पार्ट्स में बोतल डालते हुए भी दिखते हैं। 22 वर्षीय पीड़िता से आरोपियों ने गैंगरेप किया। 

जांच में पता चला कि गैंगरेप पीड़िता को मानव तस्करी के जरिए तीन साल पहले बांग्लादेश से लाया गया था। यह गैंग बांग्लादेश के अलावा भारत के कई पूर्वोत्तर राज्यों से लेकर दक्षिणी राज्यों तक में सक्रिय था। पीड़िता को बेंगुलुरु लाकर वेश्यावृत्ति में धकेल दिया गया।  

मई में गैंग का पीड़िता के साथ पैसों की लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। बेंगलुरु पुलिस ने कहा है कि जांच के मुताबिक सभी एक ही समूह का हिस्सा हैं और बांग्लादेश के रहने वाले हैं। पैसों के लेनदेन में विवाद की वजह से आरोपियों ने पीड़िता के साथ बर्बरता की। गिरफ्तारी और जांच से भागने की कोशिश के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों पर गोली भी चलाई थी। 

बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने ट्विटर पर केस को लेकर अपडेट देते हुए कहा कि इस मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और पांच सप्ताह के भीतर कोर्ट में 1019 पन्नों की चार्जशीट दायर कर दी गई है। उन्होंने जांच टीम की तारीफ करते हुए कहा कि बेहतरीन काम के लिए टीम को 1 लाख रुपए इनाम दिया गया है।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!