बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाने के चतुर्भुज स्थान रोड में गुरुवार सुबह नर्तकी चंदा कुमारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर एक युवक दस लाख से अधिक के सोने के गहने लेकर फरार हो गया। नर्तकी करीब एक किलोमीटर तक युवक के पीछे चीखते-चिल्लाते दौड़ी, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

इस संबंध में चंदा ने मिठनपुरा थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पुलिस ने जांच की, लेकिन कार्रवाई में विलंब होने पर एसएसपी को भी आवेदन और सीसीटीवी फुटेज सौंपा है। जेवर लेकर भागने वाला युवक पीली शॉल ओढ़े और सफेद पैंट-शर्ट पहने था। उसने मास्क लगा रखा था और पैदल था। एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान कराकर गिरफ्तार किया जाएगा।

चंदा ने पुलिस को बताया कि कन्हौली नाका के समीप एक मकान में रहती है। चतुर्भुज स्थान रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास उसका आवासीय कार्यालय है, जहां म्यूजिकल प्रोग्राम होता है। शुक्रवार को नए साल पर उसे कार्यक्रम प्रस्तुत करना था। इसलिए अपने पूरे जेवर लेकर घर से कार्यालय आयी थी। सुबह छह बजकर 22 मिनट पर कार्यालय खोलकर जेवर से भरे बैग को टेबल पर रख दिया। वह बल्ब जला रही थी, तभी अचानक से एक युवक छह बजकर 24 मिनट पर अंदर घुसा। आंखों पर मिर्च पाउडर झोंक दिया और टेबल पर रखा जेवर से भरा बैग लेकर भागा। वह उसके पीछे कन्हौली नाका तक दौड़ी। सुबह में कम लोग थे, जिससे किसी ने मदद नहीं की और युवक फरार हो गया। चंदा ने बताया कि बैग में हार, कान की बाली, 12 चेन व 10 हजार नगदी थी।

चंदा का पीछा कर रहा था युवक
सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चंदा चतुर्भुज स्थान चौक से हनुमान मंदिर की ओर आ रही थी। उसके हाथ में बैग है। उसके ठीक 100 मीटर पीछे एक युवक आ रहा था। जैसे ही चंदा के कार्यालय के पास आया, उसने चेहरे को शॉल से ढंक लिया। उसे पूरा अनुमान था कि कार्यालय में सीसीटीवी कैमरा लगा है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक के पहनावे से वह स्थानीय प्रतीत होता है। हाल के दिनों में उसके जैसे हुलिए वाला युवक इलाके में देखा गया है।

error: Content is protected !!